Kiara Sidharth Wedding Date,Wedding Venue,Rececption and Photos.

Kiara Sidharth Wedding:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी 2023 दिन  मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए।

Kiara Sidharth Wedding Venue:

 
ये दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में अपने परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों तथा रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर में शादी करने के बाद सिद्धार्थ और कियारा 8 फरवरी 2023 को दिल्ली आ गए।


 
 

Kiara Sidharth Wedding Rececption:

 
9 फरवरी 2023 दिन गुरुवार को उन्होंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए दिल्ली में एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का रिसेप्शन दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित लीला पैलेस में हुआ।  10 फरवरी 2023 को वो दोनों दिल्ली से मुंबई आ गए। 
 
 
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 12 फरवरी को अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन दिए। रिसेप्शन सेंट रेजिस में आयोजित किया गया। सेंट रेजिस कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य है क्योंकि यह अच्छी सुरक्षा प्रदान करता है और वहां आयोजित होने वाले किसी भी महत्वपूर्ण कार्यक्रम को गोपनीयता पर बहुत कम या बिना किसी चिंता के अच्छी तरह से प्रबंधित किया जा सकता है। यही एक मुख्य कारण है कि सिड-कियारा मुंबई के फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन दिए। 


 
 
अपने मेहमानों के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का संदेश बहुत प्यारा था। सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों के लिए एक नोट की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। नोट में लिखा था, “हमारी शादी के दिन की खुशी में हिस्सा लेने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारे जीवन में ऐसे अद्भुत परिवार और दोस्त हैं जो हमारे साथ जश्न मनाने के लिए निकट और दूर से आए हैं। कृपया आज रात हमारे साथ एक विवाहित जोड़े के रूप में हमारी पहली शाम के रूप में पियो, नाचो और यादें बनाओ। प्यार, कियारा और सिड के साथ।”



Kiara Advani wedding  dress:


कियारा आडवाणी दिल्ली में रिसेप्शन के लिए मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन की गयी  ड्रेस पहनी थी। कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के दिन भी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया ड्रेस पहनी थी।






































Related Posts

Subscribe Our Newsletter

0 Comments to "Kiara Sidharth Wedding Date,Wedding Venue,Rececption and Photos."

Post a Comment

Thank you for comment