अक्षय कुमार, पीएम मोदी के CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान देने वाले पहले अभिनेताओं में से एक है।

अक्षय कुमार, पीएम मोदी के CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान देने वाले पहले अभिनेताओं में से एक है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को घोषणा की थी कि वह कोरोनोवायरस जैसे स्वास्थ्य आकस्मिकताओं का मुकाबला करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई PM CARES FUND में 25 करोड़ रुपये का दान करेंगे।

akshay kumar donates rs25 crore to pm narendra modi's cares fund,
Photo: Twitter

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित PM CARES FUND  में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की धनराशि का योगदान दिए।

Read more

जानिये भारत में कोरोना से लड़ाई में मदद के लिए कौन से खिलाडी ने कितना दान किया ? 

Corona Virus: कोरोना वायरस और वायरल इंफेक्शन से कैसे करें बचाव ? 

Corona Virus: कोरोना वायरस को तीसरे चरण में प्रवेश करने से रोकने की कोशिश जारी। 


28 मार्च को, पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दान के लिए अनुरोध करते हुए PM CARES FUND  की घोषणा की थी । अभिनेता अक्षय कुमार, जो फ़िल्मी दुनियां के सुपरस्टार है। उन्हीने रियल लाइफ के सुपरस्टार बनते हुए पीएम-केयर फंड में 25 करोड़ रुपये की धन राशि का दान किये।

उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर इसकी घोषणा की। ट्विटर पर अक्षय ने कहा कि लोगों के जीवन की सुरक्षा करना अभी सबसे महत्वपूर्ण है।

पीएम मोदी ने इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री के नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति फंड (पीएम-केयर) में राहत देने की घोषणा की, जहां लोग सीओवीआईडी -19 के खिलाफ लड़ाई में सरकार का योगदान और मदद कर सकते हैं।
CARES फंड की घोषणा करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि भविष्य में इस तरह के संकटपूर्ण समय के दौरान फंड भारत के लोगों की मदद करेगा।

उन्होंने आगे कहा कि PM-CARES फंड माइक्रो-डोनेशन को स्वीकार करेगा। पीएम मोदी ने कहा, '' हम अपनी भावी पीढ़ियों के लिए भारत को स्वस्थ और अधिक समृद्ध बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ''

अक्षय कुमार ट्विटर पर काफी सक्रिय रहे हैं और लोगों से अनुरोध करते रहे हैं कि वे घर के अंदर रहें और COVID -19 के आगे प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए एक दूसरे से दुरी बनाये रखे। कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक वीडियो भी डाला, जिसमें उन्होंने उल्लंघन करने वालों को विस्फोट से उड़ा दिया जो लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे थे।

कई हस्तियों ने विभिन्न राहत राशि के लिए धन दान करने के लिए आगे आए हैं ताकि लोगों को संकट में मदद मिल सके।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter

0 Comments to "अक्षय कुमार, पीएम मोदी के CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान देने वाले पहले अभिनेताओं में से एक है।"

Post a Comment

Thank you for comment